1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. UP: नूरपुर में उपचुनाव के नतीजों के बाद हिंसा, पथराव और फायरिंग

UP: नूरपुर में उपचुनाव के नतीजों के बाद हिंसा, पथराव और फायरिंग

बिजनौर के नूरपुर मे उपचुनाव के नतीजे आने के बाद जमकर हिंसा हुई है।आज दिन में उपचुनाव के नतीजे आए और दिन ढलते-ढलते फायरिंग और पथराव शुरू हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 31, 2018 23:17 IST
Noorpur voilence- India TV
Image Source : INDIA TV Noorpur voilence

नई दिल्ली: बिजनौर के नूरपुर मे उपचुनाव के नतीजे आने के बाद जमकर हिंसा हुई है।आज दिन में उपचुनाव के नतीजे आए और दिन ढलते-ढलते फायरिंग और पथराव शुरू हो गया। हिंसा की घटना खासपुरा इलाके में हुई है। यहां विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नईमुल हसन की जीत हुई थी...और बीजेपी की अवनी सिंह हार गई थीं। इस जीत का जश्न मनाते हुए जब नईमुल हसन का काफिला गुजर रहा था तो कथित तौर पर उनके समर्थकों से बीजेपी नेता अवनी सिंह के समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई।

कहासुनी से शुरू हुई बात हाथपाई और पथराव तक पहुंच गई। इस दौरान फायरिंग भी हुई। बताया जा रहा है कि कुछ लोग चुनाव जीतनेवाले उम्मीदवार नईमुल हसन का स्वागत कर रहे थे। लेकिन ये बात बीजेपी समर्थकों को नागवार गुजरी और वो उनसे जा भिड़े जिसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग और पथराव हुआ। कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। झड़प की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। फौरन पुलिस पहुंची...दोनों पक्षों से बात की और हालात को किसी तरह काबू किया। लेकिन इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment