1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा में विलंब क्यों हो रहा है: उमर

शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा में विलंब क्यों हो रहा है: उमर

उमर अब्दुल्ला ने PDP और BJP से राज्य की जनता को बताने को कहा कि नयी सरकार के मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के लिए तारीख की घोषणा में किस वजह से विलंब हो रहा है।

Bhasha [Published on:27 Mar 2016, 7:19 AM IST]
mehbooba mufti- India TV
mehbooba mufti

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने PDP और BJP से राज्य की जनता को बताने को कहा कि नयी सरकार के मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के लिए तारीख की घोषणा में किस वजह से विलंब हो रहा है। उमर ने अपने ट्वीट में कहा, क्या पीडीपी या भाजपा में से कोई जम्मू कश्मीर की जनता को बताएगी कि शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा अभी क्यों नहीं की जा सकती। क्यों विलंब है।

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ और भाजपा की तरफ से मनोनीत किए गए उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने आज राज्यपाल एन एन वोहरा से मुलाकात की और उन्हें अपना समर्थन पत्र सौंपा।

रतिक्रियावादी और साम्प्रदायिक राजनीति विनाशकारी है

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने प्रतिक्रियावादी और साम्प्रदायिक राजनीति की आलोचना करते हुए कहा कि इनसे अल्पकालिक लाभ मिल सकता है लेकिन अंतत: धर्मनिरपेक्ष तानेबाने पर इसका प्रभाव विनाशकारी हो सकता है।

नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने आज कहा, नेशनल कांफ्रेंस ने हमेशा विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, क्योंकि वह समग्राता और सजातीय सामाजिक व्यवस्था में यकीन रखती है।

उन्होंने कहा, प्रतिक्रियावादी और साम्प्रदायिक राजनीति, से कम समय के लिए लाभ मिल सकता है लेकिन अंतत: धर्मनिरपेक्ष तानेबाने के लिए यह विनाशकारी साबित होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा में विलंब क्यों हो रहा है: उमर
Write a comment