1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी पर भड़के उद्धव, कहा-अमित शाह की मौजूदगी में सत्ता में समान साझेदारी की सहमति बनी थी

बीजेपी पर भड़के उद्धव, कहा-अमित शाह की मौजूदगी में सत्ता में समान साझेदारी की सहमति बनी थी

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज बीजेपी पर जमकर बरसे कहा कि बुरा लग रहा है हमने गलत लोगों के साथ गठबंधन किया। गंगा की सफाई करते हुए इनका दिमाग प्रदूषित हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2019 19:13 IST
Uddhav Thackeray- India TV
Image Source : ANI Uddhav Thackeray

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज बीजेपी पर जमकर बरसे कहा कि बुरा लग रहा है हमने गलत लोगों के साथ गठबंधन किया। गंगा की सफाई करते हुए इनका दिमाग प्रदूषित हो गया है। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की ओर से लगाए गए आरोपों के जवाब में उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कही। उन्होंने कहा कि फडणवीस के आरोप झूठे हैं और अमित शाह की उपस्थिति में सत्ता में समान साझीदारी की सहमति बनी थी। उद्धव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मीठी-मीठी बाते कर शिवसेना को समाप्त करने की कोशिश गई। उन्होंने कहा कि शिवसेना को मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की जरूरत नहीं है।

उद्धव ठाकरे ने कहा, मैंने बाला साहेब से यह वादा किया था कि एक दिन शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा और मैं उस वादे को पूरा करूंगा। मुझे इसके लिए अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस की जरूरत नहीं है।

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13