1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात में कांग्रेस के दो और विधायक BJP में हुए शामिल

गुजरात में कांग्रेस के दो और विधायक BJP में हुए शामिल

गुजरात में कांग्रेस के दो पूर्व विधायक आज सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए। इन दोनों ने हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर इस्तीफा दे दिया था।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 27, 2017 22:08 IST
bjp- India TV
bjp

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस के दो पूर्व विधायक आज सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए। इन दोनों ने हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर इस्तीफा दे दिया था।

खेड़ा जिले के थसरा से विधायक रहे रामसिंह परमार और महीसागर जिले में बालासिनोर से विधायक रहे मानसिंह चौहान खेड़ा जिले के डाकोर शहर में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए।

दोनों पूर्व विधायक और उनके समर्थक मुख्यमंत्री विजय रुपानी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वघानी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

गत एक सप्ताह में 5 पूर्व कांग्रेस विधायक भाजपा में शामिल हुए। कांग्रेस के तीन पूर्व विधायक आठ अगस्त को राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गए थे।

वरिष्ठ नेता शंकरसिंह वाघेला के विश्वासपात्र माने जाने वाले कुल 13 कांग्रेस विधायकों ने 8 अगस्त के चुनाव के मद्देनजर या उसके बाद पार्टी छोड़ दी थी जिसमें वाघेला खुद भी शामिल हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv