1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख के पार, मायावती को किया पीछे

ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख के पार, मायावती को किया पीछे

हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर हेंडल से सिर्फ 7 लोगों को फॉलो करना शुरू किया है, उन्होंने सबसे पहले अपने भाई राहुल गांधी के ट्विटर एकाउंट @RahulGandhi को फॉलो करना शुरू किया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:11 Feb 2019, 8:25 PM IST]
Twitter following of Priyanka Gandhi crosses 100 thousand in 12 hours- India TV
Twitter following of Priyanka Gandhi crosses 100 thousand in 12 hours

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट ने 1 दिन में ही करिश्मा दिखा दिया है। प्रियंका गांधी के ट्विटर एकाउंट @priyankagandhi की आधिकारिक घोषणा आज ही हुई है और 12 घंटे में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या 1 लाख को पार कर गई है। सोमवार सुबह ही प्रियंका के ट्विटर एकाउंट का ऐलान किया गया था। ट्विटर के मुताबिक प्रियंका का एकाउंट इसी महीने यानि फरवरी 2019 में ही शुरू किया गया है।

हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर हेंडल से सिर्फ 7 लोगों को फॉलो करना शुरू किया है, उन्होंने सबसे पहले अपने भाई राहुल गांधी के ट्विटर एकाउंट @RahulGandhi को फॉलो करना शुरू किया है। राहुल गांधी के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, रणदीप सिंह सुरजेवाला, अहमद पटेल, सचिन पायलट, अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी के ट्विटर एकाउंट को भी प्रियंका फॉलो कर रही हैं। प्रियंका ने अभी तक अपने ट्विटर एकाउंट से एक भी ट्वीट नहीं किया है।

Official twitter account of Priyanka Gandhi

Official twitter account of Priyanka Gandhi

वहीं दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट @SushriMayawati का ऐलान भी 5 दिन पहले किया था लेकिन ट्विटर पर मायावती के फॉलोअर्स की संख्या उस तेजी से नहीं बढ़ी है जिस तेजी से प्रियंका के फॉलोअर्स की बढ़ी है। ट्विटर के मुताबिक सोमवार शाम 8.30 बजे तक मायावती के फॉलोअर्स की संख्या 76,600 थी। मायावती ने अपने ट्विटर एकाउंट का आधिकारिक ऐलान भले ही इस महीने किया हो, लेकिन उनका यह एकाउंट अक्तूबर 2018 यानि करीब 4 महीने पहले बन गया था।

Official twitter account of Mayawati

Official twitter account of Mayawati

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019