1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. टीआरएस के प्रमुख के चन्द्रशेखर राव कल ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे

टीआरएस के प्रमुख के चन्द्रशेखर राव कल ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने हाल में ही एक तीसरे मोर्चे के गठन का प्रस्ताव दिया था...

Reported by: Bhasha [Updated:18 Mar 2018, 8:43 PM IST]
k chandrashekhar rao- India TV
k chandrashekhar rao

कोलकाता: साल 2019 के संसदीय चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों का एक मजबूत गैर-भाजपा मोर्चा बनाने के प्रयासों के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव की कल यहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने की संभावना है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के अध्यक्ष चन्द्रशेखर राव की कल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कल उनके कार्यालय में मुलाकात करने की संभावना है।

इस मुलाकात का राजनीतिक महत्व है, क्योंकि राव ने हाल हीमें 2019 के आम चुनाव के लिये भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ‘‘ तीसरा मोर्चा’’ गठित करने का सुझाव दिया था।

बनर्जी, जो तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख भी हैं, भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को एक साथ लाने में सहायक भूमिका निभा रही हैं, ताकि आगामी चुनाव में उसे सत्ता से बेदखल किया जा सके।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने हाल में ही एक तीसरे मोर्चे के गठन का प्रस्ताव दिया था। राव का कहना है कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन करके उनके प्रस्ताव का समर्थन किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: टीआरएस के प्रमुख के चन्द्रशेखर राव कल ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे k chandrasekhar rao meet mamata banerjee
Write a comment