1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. CBI विवाद: तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी का उड़ाया मजाक, कही यह बात

CBI विवाद: तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी का उड़ाया मजाक, कही यह बात

तृणमूल कांग्रेस ने सीबीआई में "भ्रष्टाचार पर नियंत्रण’’ की कोशिश करने के लिए "भ्रष्ट" भाजपा का बृहस्पतिवार को मजाक उड़ाया और कहा कि...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2018 20:43 IST
Representational image- India TV
Representational image

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस ने सीबीआई में "भ्रष्टाचार पर नियंत्रण’’ की कोशिश करने के लिए "भ्रष्ट" भाजपा का बृहस्पतिवार को मजाक उड़ाया और कहा कि जांच एजेंसी के हालिया घटनाक्रम से साबित होता है कि भगवा दल अपने राजनीतिक मकसदों से इसे नियंत्रित कर रहा है। तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा, ‘‘ हम पिछले कुछ दिनों से सीबीआई में होने वाली घटनाओं को देख रहे हैं। ऐसा लगता है कि भाजपा, जो खुद भ्रष्ट राजनीतिक पार्टी है, सीबीआई में भ्रष्टाचार को रोकने की कोशिश कर रही है। यह हास्यास्पद है।" 

चटर्जी ने कहा कि घटनाक्रम से साबित होता है कि भाजपा अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सीबीआई का नियंत्रण कर रही है। उन्होंने कहा, "हम पिछले कुछ सालों से यह आरोप लगा रहे हैं और अब यह साबित हो गया है।" इन आरोपों को "निराधार" बताते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, "सीबीआई में क्या हो रहा है, इस बारे में वे इतने चिंतित क्यों हैं? उन्हें नारद और सारदा चिटफंड घोटाले के भ्रष्टाचार के मामलों के बारे में अधिक चिंतित होना चाहिए।" 

गौरतलब है कि सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक के पद पर तैनात राकेश अस्थाना के बीच बढ़ते तनाव के बाद सीवीसी की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने दोनों को छुट्टी पर भेज दिया। केंद्र सरकार ने सीबीआई के संयुक्त निदेशक एन नागेश्वर राव को सीबीआई का अंतरिम निदेशक नियुक्त किया है। इसके साथ सीबीआई के 13 अधिकारियों का ट्रांसफर भी किया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment