1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. TMC के सांसदों, विधायकों ने अपना विरोध जताने के लिए मीरा को वोट दिया: ममता बनर्जी

TMC के सांसदों, विधायकों ने अपना विरोध जताने के लिए मीरा कुमार को वोट दिया: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि देश में जो चल रहा है उसके प्रति अपना विरोध जताने के लिए तृणमूल कांग्रेस के सांसदों, विधायकों ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार को अपना वोट दिया।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 17, 2017 22:36 IST
mamata banerjee- India TV
mamata banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि देश में जो चल रहा है उसके प्रति अपना विरोध जताने के लिए तृणमूल कांग्रेस के सांसदों, विधायकों ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार को अपना वोट दिया।

उन्होंने दावा किया कि कुमार को पश्चिम बंगाल से सबसे ज्यादा मत मिले क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के सभी विधायकों और सांसदों से उन्हें वोट दिया है।

अपना मत डालने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, गौरक्षा, लोगों पर अत्याचार, दंगा, संघीय ढांचे में दखल, देश को बांटने के लिए राजनैतिक प्रतिशोध और आम आदमी की आवाज दबाने के नाम पर देश में जो चल रहा है, हमारा विरोध उसके खिलाफ है।

नोबेल विजेता से जुड़ी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा अमर्त्य सेन जैसी नामी गिरामी शख्सियतों की आवाज दबायी गयी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban