1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मैने मुंह खोला तो शर्मिंदा हो जाएंगे लालू, प्रशांत किशोर ने RJD सुप्रीमो के दावे के बताया झूठा

मैने मुंह खोला तो शर्मिंदा हो जाएंगे लालू, प्रशांत किशोर ने RJD सुप्रीमो के दावे के बताया झूठा

लालू यादव ने दावा किया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़ने के बाद 6 महीने के बाद वापस आना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वह नीतीश कुमार में भरोसा खो चुके थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 05, 2019 13:42 IST
The claims made by Laluji as reported are BOGUS says Prashant Kishore- India TV
The claims made by Laluji as reported are BOGUS says Prashant Kishore

पटना। चुनाव रणनीतिकार और जनया दल यूनाइटेड (JDU) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के उस दावे को झूठा बताया है जिसमें उन्होंने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गठबंधन में वापसी करना चाहते थे और इसके लिए नीतीश ने कई बार प्रशांत किशोर को उनके पास भेजा था। लालू यादव ने अपनी आत्मकथा ‘गोपालगंज टू रायसीना: माय पॉलिटिकल जर्नी’ में यह दावा किया है।

लालू यादव के इस दावे का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने झूठा बताया है, अपने ट्वीट संदेश में प्रशांत किशोर ने लिखा ‘ लालूजी के द्वारा किया जा रहा दावा झूठा है, यह एक ऐसे नेता, जिसके अच्छे दिन बीत चुके हैं, द्वारा चर्चा में रहने का घटिया प्रयास है। हां, JDU में शामिल होने से पहले मैं कई बार उनसे मिला, लेकिन मुझे अगर मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का ब्यौरा बताना पड़ा तो उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी।‘

The claims made by Laluji as reported are BOGUS says Prashant Kishore

The claims made by Laluji as reported are BOGUS says Prashant Kishore

लालू यादव ने दावा किया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़ने के बाद 6 महीने के बाद वापस आना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वह नीतीश कुमार में भरोसा खो चुके थे। लालू यादव ने अपनी जिस किताब में यह दावा किया है वह जल्द ही रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment