1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. तमिलनाडु कांग्रेस ने मोदी पर बोला हमला, कहा- आमंत्रण स्वीकार करने वाला कोई नहीं

तमिलनाडु कांग्रेस ने मोदी पर बोला हमला, कहा- आमंत्रण स्वीकार करने वाला कोई नहीं

लोकसभा चुनावों में गठबंधन के लिए भाजपा के दरवाजे खुले रखने के प्रधानमंत्री के बयान के कुछ दिनों के बाद कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई ने बुधवार को उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके आमंत्रण को कोई स्वीकार करने वाला नहीं है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:16 Jan 2019, 7:03 PM IST]
amit shah and pm modi- India TV
amit shah and pm modi

चेन्नई: लोकसभा चुनावों में गठबंधन के लिए भाजपा के दरवाजे खुले रखने के प्रधानमंत्री के बयान के कुछ दिनों के बाद कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई ने बुधवार को उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके आमंत्रण को कोई स्वीकार करने वाला नहीं है।

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एस तिरूनावुक्करासर ने कहा कि गठबंधन में शामिल होने के प्रधानमंत्री के आमंत्रण के उलट राजनीतिक दल राजग से बाहर जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने गठबंधन के लिए अपनी पार्टी का दरवाजा खुला रखा है लेकिन एक भी राजनीतिक दल अंदर आने के लिए तैयार नहीं है....चाहे वह तमिलनाडु हो अथवा कोई अन्य प्रदेश। एक भी पार्टी उनके आमंत्रण को स्वीकार करने और भाजपा के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार नहीं है।’’

भाजपा की तमिलनाडु इकाई के कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान मोदी ने हाल ही में कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने गठबंधन के लिए दरवाजे खुले रखे हैं। प्रधानमंत्री ने चुनाव जीतने के लिए लोगों से संपर्क के महत्व पर भी जोर दिया था। इस बारे में द्रमुक ने कहा था कि वह भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगा क्योंकि भगवा पार्टी द्रविड़ पार्टी का मजाक उड़ाती है और उनका न्यौता पार्टी के लिए नहीं था।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पिछले महीने राजग छोड़ दिया था और केंद्रीय मंत्रिमंडल से त्याग पत्र दे दिया था। इसके अलावा नागरिकता संशोधन विधेयक का मसला उठाते हुए असम गण परिषद ने भी राजग छोड़ने का ऐलान किया है।

तिरूनावुक्करासर ने कहा कि चुनाव संबंधी कार्य के लिए छह कमेटी गठित करने के लिए नामों की एक सूची कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के पास भेजी गई है। वह जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। इस कमेटी में प्रचार और उम्मीदवारों के नाम तय करने वाली कमेटी भी शामिल है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: तमिलनाडु कांग्रेस ने मोदी पर बोला हमला, कहा- आमंत्रण स्वीकार करने वाला कोई नहीं
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019