1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रजनीकांत सियासत को लेकर 31 दिसंबर को करेंगे बड़ा ऐलान

रजनीकांत सियासत को लेकर 31 दिसंबर को करेंगे बड़ा ऐलान

सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसम्बर को राजनीति में शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे. वह मंगलवार को चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में अपने फैन्स के साथ मुलाकात कर रहे हैं.

Written by: India TV News Desk [Published on:26 Dec 2017, 2:36 PM IST]
Rajnikanth- India TV
Rajnikanth

सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसम्बर को राजनीति में शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे. वह मंगलवार को चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में अपने फैन्स के साथ मुलाकात कर रहे हैं. यह सुपरस्टार की दूसरी ऐसी मीटिंग है. यह बात उन्होंने अपने भाषण में कही है. सुपरस्टार ने कहा, "मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट ज़रूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा."

ग़ौरतलब है कि तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत  आज से अपने प्रशंसकों से मिल रहे हैं और ये सिलसिला 31 दिसंबर तक चलेगा. रजनीकांत के फैन्स उनकी राजनीति में शामिल होने को लेकर आशावादी हैं. उनके फैन्स का कहना है कि रजनीकांत सिस्टम में खाली जगह भरने के लिए सही व्यक्ति होंगे.

उन्होंने कहा, 'मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी. साथ ही उन्होंने बताया कि जब जयललिता ने मुझसे मेरे घर में मुलाकात की, तब मैं विनम्र हो गया था. उन्होंने फिल्मकार बालचंदर को श्रद्धांजलि भी दी.''

बता दें कि पिछली बार सुपरस्टार ने मई में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी और उस समय ही यह खबर उड़ी थी कि वह राजनीति में आने वाले हैं. उन्होंने यह कहकर कयास को जिंदा रखा था कि "अगर भगवान की इच्छा होगी तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं." हालांकि राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: रजनीकांत सियासत को लेकर 31 दिसंबर को करेंगे बड़ा ऐलान
Write a comment