1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सवर्ण आरक्षण पर अपनी ही पार्टी के स्टैंड के खिलाफ हुए RJD उपाध्यक्ष को सुशील ने दिया NDA में शामिल होने का न्योता

सवर्ण आरक्षण पर अपनी ही पार्टी के स्टैंड के खिलाफ हुए RJD उपाध्यक्ष को सुशील मोदी ने दिया NDA में शामिल होने का न्योता

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की बृहस्पतिवार को प्रशंसा करते हुए उन्हें राजग में शामिल होने का न्योता दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2019 20:57 IST
Raghuvansh Prasad Singh- India TV
Raghuvansh Prasad Singh

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की बृहस्पतिवार को प्रशंसा करते हुए उन्हें राजग में शामिल होने का न्योता दिया है। सुशील ने बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि रघुवंश जैसे नेता को राजद में उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि रघुवंश को राजद छोड़कर राजग के साथ आना चाहिए। आएं, हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे।

उल्लेखनीय है कि रघुवंश ने बुधवार को कहा था कि उनकी पार्टी द्वारा सवर्ण आरक्षण को लेकर संसद में जो रुख अपनाया गया था, उस पर पार्टी के भीतर विचार हो रहा है।

उन्होंने कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी सवर्णों के समर्थन में बोलते रहे हैं। पूर्व में पार्टी के घोषणा पत्र में भी इसका जिक्र किया गया था। लोगों (पार्टी के नेताओं) ने जाना नहीं और देखा नहीं। सभी पार्टियों ने इस आरक्षण का समर्थन कर दिया और इन लोगों को ठग लिया। रसातल पर नहीं जाना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment