1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केंद्र में मंत्रीपद के ऑफर पर सुप्रिया सुले का बयान, प्रधानमंत्री मोदी का जताया आभार

केंद्र में मंत्रीपद के ऑफर पर सुप्रिया सुले का बयान, प्रधानमंत्री मोदी का जताया आभार

गौरतलब है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ‘‘साथ मिलकर’’ काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 03, 2019 20:16 IST
Supriya Sule on Sharad Pawar claim that PM Modi offered cabinet berth for her- India TV
Image Source : ANI Supriya Sule on Sharad Pawar claim that PM Modi offered cabinet berth for her

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता और पार्टी सुप्रीमो शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने शरद पवार के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें शरद पवार ने कहा था कि पीएम मोदी ने उन्हें महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के गठबंधन के बदले सुप्रिया सुले को मंत्री पद का ऑफर दिया था। सुप्रिया सुले ने शरद पवार के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है। सुप्रिया सुले ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी का बड़प्पन है कि उन्हें ऐसा सुझाव दिया, सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि वे इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी की आभारी हैं लेकिन ऐसा हो नहीं सका। 

गौरतलब है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ‘‘साथ मिलकर’’ काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। शरद पवार ने ऐसी खबरों को खारिज कर दिया कि मोदी सरकार ने उन्हें देश का राष्ट्रपति बनाने का प्रस्ताव दिया गया था, हालांकि शरद पवार ने यह कहा था कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया (सुले) को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था। 

सुप्रिया सुले, शरद पवार की बेटी हैं और महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट से सांसद चुनकर आई हैं। शरद पवार ने कहा था कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को साफ कर दिया कि उनके लिए साथ मिलकर काम करना संभव नहीं है। शरद पवार ने सोमवार को एक मराठी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में यह बयान दिया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13