1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता बनर्जी ने कहा, छात्र और युवा देश का भविष्य

ममता बनर्जी ने कहा, छात्र और युवा देश का भविष्य

छात्रों और युवाओं को देश का भविष्य बताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि देश के भविष्य के नेता इन्हीं से निकलेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2018 10:31 IST
 Mamata banerjee- India TV
 Mamata banerjee

कोलकाता: छात्रों और युवाओं को देश का भविष्य बताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि देश के भविष्य के नेता इन्हीं से निकलेंगे। ममता ने याद किया कि कैसे उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत एक छात्र कार्यकर्ता के रूप में की थी। ('मिशन 2019' पर शाह और 15 राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग दिल्ली में PM मोदी का महामंथन )

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘‘युवा और छात्र देश के भविष्य हैं। मेरा राजनीतिक संघर्ष भी एक छात्र कार्यकर्ता के रूप में शुरू हुआ। देश के भविष्य के नेता इन छात्रों में से ही निकलेंगे। मेरी शुभकामनाएं इनके साथ हैं।’’

आज तृणमूल कांग्रेस की छात्र इकाई तृणमूल छात्र परिषद का स्थापना दिवस है। मुख्यमंत्री का यहां टीएमसीपी स्थापना दिवस पर रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है। तृणकां सांसद और ममता का भतीजा अभिषेक बनर्जी अखिल भारतीय तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban