1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP ने कसा तंज, हार के बाद सपा-बसपा गठबंधन 'वेंटीलेंटर' पर अंतिम सांसे ले रहा है

BJP ने कसा तंज, हार के बाद सपा-बसपा गठबंधन 'वेंटीलेंटर' पर अंतिम सांसे ले रहा है

बसपा प्रमुख मायावती द्वारा विधानसभा उपचुनाव अकेले लड़ने के निर्णय के बाद भाजपा ने विपक्षी गठबंधन को लेकर कटाक्ष किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 03, 2019 21:53 IST
mayawati and akhilesh yadav- India TV
mayawati and akhilesh yadav

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती द्वारा विधानसभा उपचुनाव अकेले लड़ने के निर्णय के बाद भाजपा ने विपक्षी गठबंधन को लेकर कटाक्ष किया है। मायावती के फैसले के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने डॉ. दिनेश शर्मा ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा, ''चुनाव के पहले जो गठबंधन हुआ था हार के बाद आज वह अंतिम सांसे, अंतिम हिचकियां ले रहा है, एक तरह से वह वेंटीलेटर पर है, कभी भी, वेंटीलेटर पर जो हिचकियां है वह और बढ़ सकती है।''

शर्मा ने सोमवार शाम कहा कि जो जाति के नाम पर गठबंधन होते हैं, राजनीतिक गठजोड़ होते हैं, उनकी अल्पआयु होती है। एक निश्चित समय बीतने के बाद वह अपना अस्तित्व खो देते हैं। उत्तर प्रदेश में अवसरवादी गठबंधन हुआ था।

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सारे प्रयोग उत्तरप्रदेश में फेल हुए हैं। जनता ने सबको साथ लेकर चलने की मोदी जी की प्रवृत्ति को स्वीकारा है और सारे अवसरवादी गठबंधन को नकार दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019