1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. स्मृति ईरानी: राहुल गांधी अपने ही संगठन के लिए बन गए हैं समस्या

स्मृति ईरानी: राहुल गांधी अपने ही संगठन के लिए बन गए हैं समस्या

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा है कि राहुल गांधी अपने ही संगठन के लिए समस्या बन चुके हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2019 19:23 IST
Smriti Irani say Rahul Gandhi become problem for his own Organisation- India TV
Smriti Irani say Rahul Gandhi become problem for his own Organisation

मुंबई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा है कि राहुल गांधी अपने ही संगठन के लिए समस्या बन चुके हैं। स्मृति ईरानी ने यह भी कहा कि राहुल गांधी अपने खिलाफ कोर्ट में चल रहे मकद्दमों को राजनीतिक षडयंत्र बताते हैं और उनका यह बहाना एक कमजोर बहाना है। स्मृति ईरानी शुक्रवार को मुंबई में बोल रहीं थीं। 

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से कुछ सवाल भी पूछे, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने का विरोध करने वालों के साथ क्यों खड़े हैं और राहुल गांधी ने स्वतंत्रता सैनानी वीर सावरकर का अपमान क्यों किया। विधानसभा चुनावों में राहुल गांधी के प्रचार पर स्मृति ईरानी ने कहा कि वे अपनी पार्टी का प्रचार कैसे करते हैं यह उनका प्रश्न है, लेकिन राहुल गांधी जहां-जहां गए हैं वहां-वहां कांग्रेस पार्टी हारी है। 

स्मृति ईरानी ने 2019 का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी लोकसभा सीट से जीता है और इससे पहले वे राहुल गांधी के खिलाफ इसी सीट से 2014 का लोकसबा चुनाव भी लड़  चुकी हैं। स्मृति ईरानी इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी पर निशाना साध चुकी हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban