1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सोहराबुद्दीन केस: स्मृति ईरानी ने कहा-कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया

सोहराबुद्दीन केस: स्मृति ईरानी ने कहा-कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया

स्मृति ईरानी ने कोर्ट के जजमेंट का हवाला देते हुए कहा कि वर्षों से चले आ रहा प्रपंच का खुलासा हो गया। यह जजमेंट अपने आप में इस बात का प्रतीक है कि सीबीआई के माध्यम से...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 01, 2019 16:45 IST
Smriti Irani- India TV
Image Source : INDIA TV Smriti Irani

नई दिल्ली: सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस को लेकर अदालत के फैसले पर आज केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सीनियर लीडर स्मृति ईरानी ने  कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया। स्मृति ईरानी ने कहा कि इससे साबित होता है कि सत्ता में रहकर प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करके अपने राजनीतिक प्रतिद्वतिदयों को खत्म करने के लिए कांग्रेस पार्टी न्याय को भी कुचलने के लिए ततपर रहती है।

स्मृति ईरानी ने कोर्ट के जजमेंट का हवाला देते हुए कहा कि वर्षों से चले आ रहा प्रपंच का खुलासा हो गया। यह जजमेंट अपने आप में इस बात का प्रतीक है कि सीबीआई के माध्यम से एविडेंस को क्रियेट किया गया ताकि वे अमित शाह को राजनीतिक रूप से गिरा सकें। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को अपने इस षडयंत्र में आखिरकार मुंह की खानी पड़ी। हाल में स्पेशल कोर्ट के जजमेंट जो कहा गया है वह काफी चौंकानेवाला है। इससे जाहिर होता है कि वे किस तरह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजनीतिक करियर को तबाह करना चाहते थे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban