1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सोहराबुद्दीन केस: स्मृति ईरानी ने कहा-कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया

सोहराबुद्दीन केस: स्मृति ईरानी ने कहा-कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया

स्मृति ईरानी ने कोर्ट के जजमेंट का हवाला देते हुए कहा कि वर्षों से चले आ रहा प्रपंच का खुलासा हो गया। यह जजमेंट अपने आप में इस बात का प्रतीक है कि सीबीआई के माध्यम से...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:01 Jan 2019, 4:45 PM IST]
Smriti Irani- India TV
Image Source : INDIA TV Smriti Irani

नई दिल्ली: सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस को लेकर अदालत के फैसले पर आज केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सीनियर लीडर स्मृति ईरानी ने  कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया। स्मृति ईरानी ने कहा कि इससे साबित होता है कि सत्ता में रहकर प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करके अपने राजनीतिक प्रतिद्वतिदयों को खत्म करने के लिए कांग्रेस पार्टी न्याय को भी कुचलने के लिए ततपर रहती है।

स्मृति ईरानी ने कोर्ट के जजमेंट का हवाला देते हुए कहा कि वर्षों से चले आ रहा प्रपंच का खुलासा हो गया। यह जजमेंट अपने आप में इस बात का प्रतीक है कि सीबीआई के माध्यम से एविडेंस को क्रियेट किया गया ताकि वे अमित शाह को राजनीतिक रूप से गिरा सकें। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को अपने इस षडयंत्र में आखिरकार मुंह की खानी पड़ी। हाल में स्पेशल कोर्ट के जजमेंट जो कहा गया है वह काफी चौंकानेवाला है। इससे जाहिर होता है कि वे किस तरह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजनीतिक करियर को तबाह करना चाहते थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: सोहराबुद्दीन केस: स्मृति ईरानी ने कहा-कांग्रेस ने अमित शाह को झूठे केस में फंसाया
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019