1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा-हम चाहें तो बना सकते हैं सरकार

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा-हम चाहें तो बना सकते हैं सरकार

शिवसेना नेता संजय राउत ने एकबार फिर कहा है कि शिवसेना चाहे तो महाराष्ट्र मे सरकार बना सकती है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2019 19:27 IST
Sanjay Raut Shiv Sena- India TV
Sanjay Raut Shiv Sena

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने एकबार फिर कहा है कि शिवसेना चाहे तो महाराष्ट्र मे सरकार बना सकती है। उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे और सीएम पद के लिए 50-50 फॉर्मूले पर कहा कि इस संबंध में क्या बात हुई यह उद्धव ठाकरे जी को मालूम होगा.. मुझे इसकी जानकारी नहीं हैं। वहीं देवेंद्र फडणवीस द्वारा शिवसेना की तरफ से पीएम मोदी, अमित शाह के खिलाफ बयानबाजी के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि शिवसेना की तरफ से ऐसी कोई बयानबाजी नहीं हुई है। 

वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में एक बार फिर संजय राउत ने कहा कि लोकतंत्र में सबको साथ लेकर चलना पड़ता है। उन्होंने दावा किया कि हम चाहें तो सरकार बना सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वे अपने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ कुछ देर पहले राजभवन पहुंचे और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को इस्तीफा सौंप दिया। इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि 2.5 साल तक सीएम या 50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना से कोई बात नहीं हुई थी। उन्होंने उद्धव ठाकरे द्वारा फोन का जवाब न दिये जाने की बात भी कही। साथ ही उन्होंने शिवसेना के कुछ नेताओं द्वारा बीजेपी के शीर्ष नेताओं पर टीका टिप्पणी पर भी आपत्ति जाहिर की।

 

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13