1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. उद्धव की BJP को चुनौती, 'हिम्मत है तो सरकार से इस्तीफा दो और मध्यावधि चुनाव कराओ'

उद्धव की BJP को चुनौती, 'हिम्मत है तो सरकार से इस्तीफा दीजिए और मध्यावधि चुनाव कराईए'

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज अपने सहयोगी दल भाजपा को महाराष्ट्र सरकार से इस्तीफा देने और मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी

Bhasha Bhasha
Updated on: October 08, 2017 22:25 IST
uddhav thackeray- India TV
uddhav thackeray

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज अपने सहयोगी दल भाजपा को महाराष्ट्र सरकार से इस्तीफा देने और मध्यावधि चुनाव कराने की चुनौती दी। राज्य में सत्तारूढ़ सहयोगी केंद्र में एनडीए सरकार का भी हिस्सा हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनके संबंध तनावपूर्ण हैं।

ठाकरे ने नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं आपको चुनौती देता हूं कि सरकार से इस्तीफा दीजिए और फिर से चुनाव कराईए। हम आपको शिवसेना की ताकत दिखाएंगे। (मोदी) लहर के दौरान भी भाजपा को शिवसेना के नाम से वोट मिला।

ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे पर भी चुटकी ली। उन्होंने पूछा, आज मैं टेलीविजन पर खबर देख रहा था। प्रधानमंत्री को गुजरात चुनाव का प्रचार करते देखा जो दो महीने बाद होने वाले हैं। आज अचानक उन्हें अपना स्कूल कैसे याद आ गया क्या उन्हें पहले स्कूल जाने का मन नहीं हुआ। चुनावों से पहले क्यों?

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार मोदी ने आज वडनगर का दौरा किया जो उनका जन्मस्थान है। उन्होंने अपने स्कूल का भी दौरा किया।

ठाकरे ने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर चुटकुले चला रहे हैं कि भारत के प्रधानमंत्री जल्द ही भारत का दौरा कर सकते हैं। उनका इशारा मोदी के विदेशी दौरों की ओर था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment