1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शिवराज सिंह के बेटे ने किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का केस

शिवराज सिंह के बेटे ने किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का केस

राहुल गांधी ने झाबुआ में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप लगाया कि पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम आया है इसके बावजूद उनके बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 30, 2018 13:12 IST
शिवराज सिंह के बेटे ने किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का केस- India TV
शिवराज सिंह के बेटे ने किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर मानहानि का केस

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बेटे ने मानहानि का केस किया है। पनामा पेपर लीक केस में अपना नाम लिए जाने के बाद कार्तिकेय सिंह ने राहुल पर केस किया है। दरअसल कल एक रैली में राहुल ने कार्तिकेय का पनामा पेपर लीक केस में नाम लिया था जिसके बाद आज राहुल ने बयान दिया कि बीजेपी में इतना ज्यादा भ्रष्टाचार है कि कन्फ्यूजन में उन्होंने कार्तिकेय सिंह का नाम ले लिया था।​ राहुल ने कहा कि वो कंनफ्यूज हो गए थे और छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के बेटे अभिषेक का नाम लेने की जगह कार्तिकेय पर आरोप लगा दिए।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने झाबुआ में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप लगाया कि पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम आया है इसके बावजूद उनके बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे दी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी ने अब हद पार कर दी है। वह उन पर परिवार पर कीचड़ उछालने के आरोप में मानहानि का मुकदमा करेंगे।

शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा-श्रीमान राहुल गांधी, आप ने सीधे-सीधे व्यापम और पनामा पेपर्स को लेकर मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं। कल, मैं आपके खिलाफ ओछे और दुर्भावनापूर्ण बयान के लिए एक आपराधिक मानहानि का केस करूंगा। इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment