1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बड़े भाई मुलायम सिंह को भी मोर्चा से चुनाव लड़ने का दिया है ऑफर: शिवपाल यादव

बड़े भाई मुलायम सिंह को भी मोर्चा से चुनाव लड़ने का दिया है ऑफर: शिवपाल यादव

शिवपाल ने कहा कि जल्द ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की कमेटियों का गठन होने जा रहा है। सभी शहरों में भ्रमण कर कमेटियों के पदाधिकारियों को नाम तय कर उन्हें लोकसभा चुनाव का काम सौंपा जाएगा।

Edited by: India TV News Desk [Published on:27 Sep 2018, 5:08 PM IST]
मुलायम सिंह यादव और...- India TV
मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव

मेरठ: समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संस्थापक और अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को यहां दावा किया कि उन्होंने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को अपने मोर्चा से 2019 का चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने यह दावा भी किया कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम का आशीर्वाद उन्हें मिला है।

प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने यहां एक स्वागत कार्यक्रम में कहा कि महागठबंधन की बैठक में मुझे नहीं बुलाया गया। उसके बाद जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, और वे छोटे-छोटे 40 दल जिन्हें कोई नहीं पूछ रहा है, उन सभी को एकजुट कर संगठन बनाया है। वे सभी हमारे साथ जुड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव सबकुछ तय कर देंगे।

पूर्व सपा नेता ने कहा कि जल्द ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की कमेटियों का गठन होने जा रहा है। सभी शहरों में भ्रमण कर कमेटियों के पदाधिकारियों को नाम तय कर उन्हें लोकसभा चुनाव का काम सौंपा जाएगा। मोर्चा से कितनी सीटों पर प्रत्याशी उतारने हैं, यह बात पूर्व मंत्री ने नहीं बताई, मगर उन्होंने कहा कि मजबूती से मोर्चा के प्रत्याशी चुनाव लड़कर जीत तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम जमीनी नेता हैं, सीधे जनता से जुड़े हैं। हवा-हवाई काम नहीं करते और नहीं ऐसा बोलते हैं। सरकार में रहते हुए हमने कार्य किए हैं। प्रदेश की जनता हमें प्यार करती है। दफ्तर या घर में बैठकर बयान देने वाले नेता नहीं हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: बड़े भाई मुलायम सिंह को भी मोर्चा से चुनाव लड़ने का दिया है ऑफर: शिवपाल यादव
Write a comment
ipl-2019