1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे ने दिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ने के संकेत!

कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे ने दिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ने के संकेत!

आज एनसीपी विधायकों की अहम बैठक है जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार इस बैठक में मौजूद रहेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2019 7:16 IST
कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे ने दिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ने के संकेत!- India TV
कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के लिए उद्धव ठाकरे ने दिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ने के संकेत!

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता के कारण राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है। चुनाव नतीजों के करीब 18 दिन बाद राज्यपाल के सिफारिश पर राष्ट्रपति शासन लगाया गया। इसी राष्ट्रपति शासन के खिलाफ शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि सरकार बनाने के लिए राज्यपाल ने उपयुक्त समय नहीं दिया है।

Related Stories

वहीं कांग्रेस-एनसीपी के रूख के कारण शिवसेना सकते में है लेकिन इस वक्त शिवसेना के निशाने पर केवल बीजेपी है। इस बीच उद्धव ठाकरे ने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि वो कांग्रेस-एनसीपी से गठबंधन के लिए हिंदुत्व का मुद्दा छोड़ सकते हैं।

इस बीच आज एनसीपी विधायकों की अहम बैठक है जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार इस बैठक में मौजूद रहेंगे। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या शिवसेना को एनसीपी-कांग्रेस का समर्थन मिलेगा या नहीं?

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13