1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शिव सेना ने फिर किया मोदी पर हमला, पूछा काला धन-वापसी का क्या हुआ

शिव सेना ने फिर किया मोदी पर हमला, पूछा काला धन-वापसी का क्या हुआ

मुंबई: शिवसेना ने 'मन की बात' में कालेधन के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार और मुम्बई के भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर तंज कसा। पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि चुनाव से

India TV News Desk [Published on:28 Jun 2016, 7:49 AM IST]
Udhav-Thakre- India TV
Udhav-Thakre

मुंबई: शिवसेना ने 'मन की बात' में कालेधन के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार और मुम्बई के भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर तंज कसा। पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि चुनाव से पहले काले धन के वापसी की महत्वपूर्ण घोषणा का क्या हुआ?

ग़ौरतलब है कि हाल ही में 'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने 'सितंबर तक काले धन को घोषित करो, अन्यथा परिणाम भुगतने' की चेतवानी दी है।

सामना ने मुम्बई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार के 'सामना' जलाने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दो साल में कितने देशवासियों के बैंक खाते में 15 लाख रूपए जमा हुए? तंज करने वालो की जीभ काटी जा सकती है या उन्हें जलाकर मारा जा सकता है।

सामना ने कहा कि राज्यसभा, विधानपरिषद चुनाव में उद्योगपतियो की ही लॉटरी क्यों लगती है और आरोप लगाया कि तमिलनाडु में दोनों तरफ से पैसो का वितरण हुआ। बिहार और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में पैसों की बरसात हुई।

सामना ने लिखा कि मोदी के 'मन की बात' कड़क चाय की तरह है, लेकिन मुम्बई में कालेधन पर लोग 'मन की बात' सुने इसलिए कई स्थानों पर मुफ़्त में 'चाय-पानी' की व्यवस्था की गई। ये व्यवस्था हाल ही में एनसीपी से भाजपा में शामिल हुए करोड़पति व्यक्ति ने की थी जिसको लेकर कालेधन के मुद्दे पर ऊँगली उठाई गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: शिव सेना ने फिर किया मोदी पर हमला, पूछा काला धन-वापसी का क्या हुआ
Write a comment