1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पाक को तबाह करने के लिए 'मानव बम' बनना चाहते हैं ये 28 शिव सैनिक!

पाकिस्तान को तबाह करने के लिए 'मानव बम' बनना चाहते हैं ये 28 शिव सैनिक!

उड़ी में हुये आतंकी हमले का बदला लेने के लिये गुजरात में सूरत के 28 शिव सैनिकों ने केंद्र सरकार को संबोधित करते हुए कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है।

India TV News Desk [Published on:28 Sep 2016, 10:25 AM IST]
Shiv-Sena- India TV
Shiv-Sena

नई दिल्ली: उड़ी में हुये आतंकी हमले का बदला लेने के लिये गुजरात में सूरत के 28 शिव सैनिकों ने केंद्र सरकार को संबोधित करते हुए कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा है। इसमें कहा गया है कि केंद्र सरकार पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दे। शिवसैनिकों ने कहा कि वे पाकिस्तान को तबाह करने के लिये मानव बम बनने को भी तैयार हैं। उन्होंने दोनों देशों के बीच युद्ध होने की स्थिति में घायल जवानों को अंगदान करने की भी पेशकश की है।

इस बात की पुष्टि करते हुए सूरत शिवसेना के अध्यक्ष अरूण कलाल ने कहा कि 28 शिवसैनिकों ने एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर करके सोमवार को कलेक्टर को सौंपा है। ज्ञापन में उन्होंने मानव बम बनने के साथ ही अपने अंगों को सैनिकों के लिए दान करने की इच्छा जताई है।

कलाल ने कहा, 'दोनों देशों के बीच ताजा स्थिति को देखते हुए हम अपनी सेवाएं वॉलंटियर करना चाहते हैं। हम सभी पाकिस्तान को तबाह करने के लिए मानव बम बनना चाहते हैं ताकि हम अपने सैनिकों का बदला ले सके।'

वहीं शिवसेना सूरत के उपाध्यक्ष विलास पाटिल का कहना है कि हमने केंद्र सरकार से कहा है कि सैनिकों को बचाने के लिए हमारे शरीर का इस्तेमाल किया जाए। यह सारी बातें कलेक्टर को सौंपे गए शपथ पत्र में उल्लिखित हैं। यह ज्ञापन प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री, राष्ट्रपति, गुजरात के मुख्यमंत्री और राज्यपाल को संबोधित है। उन्होंने यह भी बताया कि महाराष्ट्र में पार्टी के शीर्ष नेताओं से सलाह मशविरा करके यह शपथ पत्र तैयार किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Shiv Sena activists `ready` to become human bombs to destroy Pakistan
Write a comment