1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आरएसएस कार्यकर्ताओं की तरह करें प्रचार, तभी मिलेगी कामयाबी: शरद पवार

आरएसएस कार्यकर्ताओं की तरह करें प्रचार, तभी मिलेगी कामयाबी: शरद पवार

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ इलाके में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि उन्हें आरएसएस कार्यकर्ताओं की तरह प्रचार का एक सिस्टम तैयार करना चाहिए

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2019 18:01 IST
Sharad Pawar File Photo- India TV
Sharad Pawar File Photo

नई दिल्ली: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ इलाके में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा कि उन्हें आरएसएस कार्यकर्ताओं की तरह प्रचार का एक सिस्टम तैयार करना चाहिए और पूरे तन-मन से मेहनत करनी होगी, तभी बड़ी सफलता मिलेगी। उन्होंने बीजेपी के एक सीनियर नेता के साथ हुई बातचीत का उदाहरण भी दिया। 

पवार ने बताया कि जब मैंने बीजेपी के उस नेता से यह पूछा कि आपको आरएसएस की विचारधारा पसंद नही है, इसके बावजूद आप आरएसएस कार्यकर्ताओं को प्रचार में शामिल क्यों करते हो। इसपर उस बीजेपी के नेता ने कहा, "आरएसएस के कार्यकर्ता काफी ईमानदारी से प्रचार करते है,उन्हें समझो किसी चार-पांच घरो में जाकर प्रचार करने की जिम्मेदारी दी तो वो तुरंत वहां पहुंचते है...5 घरों में से एक घर बंद होगा तो बाद में एक घर के लिए भी वो जाते हैं।

शरद पवार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि इस तरह एक प्रचार सिस्टम को तैयार करने की जरूरत है तभी जनता के बीच पार्टी की बात पहुंचेगी और चुनाव में सफलता मिलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment