1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ...जब एक मंच पर नजर आए शरद पवार और पंकजा मुंडे

...जब एक मंच पर नजर आए शरद पवार और पंकजा मुंडे

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे और राकांपा प्रमुख शरद पवार राज्य के नासिक जिले में शैक्षणिक संस्थान के एक कार्यक्रम में रविवार को एक मंच पर साथ नजर आए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 03, 2019 22:27 IST
Sharad Pawar, Pankaja Munde share dias, lighter...- India TV
Sharad Pawar, Pankaja Munde share dias, lighter moments

नासिक: महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे और राकांपा प्रमुख शरद पवार राज्य के नासिक जिले में शैक्षणिक संस्थान के एक कार्यक्रम में रविवार को एक मंच पर साथ नजर आए।

लोकनेते गोपीनाथ मुंडे इंस्टीच्यूट ऑफ इंजीनियरिंग, एडुकेशन एंड रिसर्च के एक नए इमारत के उद्धाटन के दौरान मंच पर दो प्रतिद्वंद्वी दलों के नेताओं को संवाद करते हुए देखा गया। इस अवसर पर पंकजा मुंडे के पिता और भाजपा के दिवंगत वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे की एक प्रतिमा का अनावरण भी किया गया।

समारोह को संबोधित करते हुए राकांपा के विधान पार्षद जितेंद्र अवहद ने कहा कि भाजपा मंत्री के साथ उनका करीबी रिश्ता नहीं है। हालांकि जब कभी भी उन्होंने किसी काम के लिए उनसे संपर्क किया उन्होंने तत्काल फाइलों को मंजूरी दी। उनके ऐसा कहते ही, पवार ने पंकजा की ओर एक राइटिंग पैड ऐसे आगे बढ़ाया जैसे वह इस पर उसका हस्ताक्षर चाह रहे हों। उनके ऐसा करते ही लोग इस पर हंसने लगे।

इस अवसर पर राकांपा के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट भी उपस्थित थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment