1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राजद व कांग्रेस के कई नेता 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे: संबित पात्रा

राजद व कांग्रेस के कई नेता 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे: संबित पात्रा

पात्रा ने विरोधियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद के कई नेता आज जमानत पर हैं, यानी वे 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे हैं। कांग्रेस की सोनिया गांधी और उनके पुत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी 'बेल' पर हैं...

Reported by: Bhasha [Updated:09 Jul 2018, 8:01 PM IST]
sambit patra- India TV
sambit patra

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां सोमवार को स्पष्ट किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) का चेहरा होंगे। उन्होंने कांग्रेस और राजद पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन पार्टियों के कई नेता आज 'बेलगाड़ी' पर सवारी कर रहे हैं। संबित ने रविवार को राजस्थान की एक रैली में प्रधानमंत्री के कहे 'बेलगाड़ी' शब्द को दोहराया। बेल से उनका आशय जमानत से है।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पात्रा ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजग का चेहरा थे और रहेंगे। राजग फिर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चुनावी अखाड़े में उतरेगा। उन्होंने दावा किया कि देश के लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के मार्ग पर आगे बढ़ना चाहते हैं।

पात्रा ने विरोधियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद के कई नेता आज जमानत पर हैं, यानी वे 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे हैं। कांग्रेस की सोनिया गांधी और उनके पुत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी 'बेल' पर हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा नवादा में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने वाले आरोपियों से जेल में जाकर भेंट करने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सामाजिक जीवन में जनता का सेवक किसी से मिलने जा सकता है।

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अदालत द्वारा सजायाफ्ता लालू प्रसाद से फूलों की माला लेकर जेल में जाकर मिलने वालों को यह पूछने का हक नहीं है। उन्होंने कहा कि जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद के बातचीत का टेप लीक होने पर ये नेता कोई सवाल क्यों नहीं पूछते।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राजद व कांग्रेस के कई नेता 'बेलगाड़ी' की सवारी कर रहे: संबित पात्रा
Write a comment