1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार भाजपा में शामिल हुए

कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार भाजपा में शामिल हुए

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री पर्णो मित्रा समेत कई बंगाली कलाकार गुरुवार को यहां भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

Bhasha Bhasha
Published on: July 18, 2019 21:28 IST
Several Bengali film, TV actors join BJP- India TV
Image Source : PTI Several Bengali film, TV actors join BJP

नयी दिल्ली: प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री पर्णो मित्रा समेत कई बंगाली कलाकार गुरुवार को यहां भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। घोष ने 12 अभिनेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रेरित हैं। 

ऋषि कौशिक, कंचन मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और बिस्वजीत गांगुली उन फिल्मी और टीवी सितारों में शामिल हैं, जो यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए हैं। इस साल मार्च से ही तृणमूल, माकपा और कांग्रेस के नेताओं सहित पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 

भाजपा राज्य में तृणमूल कांग्रेस से सत्ता हासिल करने के लिए प्रयासरत है और वह राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी की मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है। हाल ही में हुए आम चुनाव में पश्चिम बंगाल में भगवा पार्टी ने लोकसभा की 42 सीटों में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley