1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर कर्ण सिंह ने लिखी चिट्ठी, CWC को दिया ये सुझाव

कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर कर्ण सिंह ने लिखी चिट्ठी, CWC को दिया ये सुझाव

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कर्ण सिंह ने चिट्ठी लिखकर CWC से अपील की है। उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द CWC की बैठक बुलाई जाए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2019 17:47 IST
Karan Singh- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA सोनिया गांधी और राहल गांधी के साथ कर्ण सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से अगले कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। कांग्रेस पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा, इस बात को लेकर कयास जारी हैं। हालांकि इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कर्ण सिंह ने चिट्ठी लिखकर CWC से अपील की है।

उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द CWC की बैठक बुलाई जाए। उन्होंने सुझाव दिया है कि इस बैठक में एक अंतरिम अध्यक्ष और 4 वर्किंग प्रेजिडेंट बनाए जाएं। कर्ण सिंह ने ये भी सुझाव दिया है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में CWC की बैठक बुलाई जाए।

KARAN SINGH LETTER

कर्ण सिंह ने CWC को लिखी चिट्ठी

कर्ण सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि 25 मई को राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद का समय उनसे इस्तीफा वापस लेने के निवेदन में ही बर्बाद कर दिया गया। कर्ण सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे के कदम को साहसिक बताया। उन्होंने लिखा कि उन्हें इस्तीफा पर इस्तीफा लेने के लिए दबाव नहीं बनाना चाहिए था। उनके इस्तीफे के छह हफ्ते बाद भी कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जा सकी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban