1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अखिलेश की पार्टी ने 'आतंकियों' की गिरफ्तारी को लेकर उठाए सवाल, साजिश को बताया झूठा

अखिलेश की पार्टी ने 'आतंकियों' की गिरफ्तारी को लेकर उठाए सवाल, साजिश को बताया झूठा

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा कथित आतंकी संगठन संगठन हरकत उल हर्ब ए इस्लाम के 10 संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है

Written by: India TV News Desk [Updated:27 Dec 2018, 1:51 PM IST]
Samajwadi Party questions NIA's action of arresting ISIS inspired youths- India TV
Samajwadi Party questions NIA's action of arresting ISIS inspired youths

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा कथित आतंकी संगठन संगठन हरकत उल हर्ब ए इस्लाम के 10 संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी ने इस गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए हैं और साथ में देश की इंटेलिजेंस व्यवस्था पर भी सवाल किया है।

समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि हर साल इस तरह की गिरफ्तारी होती है, लेकिन न कभी साजिश दिखी और ना ही कभी सही मालूम पड़ा और आखिर में सब छूट जाते हैं। रामगोपाल यादव ने कहा कि अयोध्या और दिल्ली में रोज हमले की बात होती है, ये सभी बाते झूठी हैं।

रामगोपाल यादव ने कथित आतंकियों से पकड़े गए हथियार और विस्फोटकों को लेकर भी सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि जितने विस्फोटक और हथियार पकड़े जाने का दावा किया गया है उतने में तो पूरी रेजिमेंट खड़ी हो जाएगी। उन्होंने मांग रखी कि जितना आरडीएक्स पकड़ने का दावा किया गया है उसका रिकॉर्ड दिखाया जाए।

राम गोपाल यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने देश की सुरक्षा एजेंसियों की इंटेलिजेंस व्यवस्था पर ही सवाल उठा दिया, उन्होंने कहा कि अगर हमारी इंटेलिजेंस इतनी अच्छी होती तो संसद पर हमला क्यों होता?

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को आतंकी संगठन ISIS से प्रभावित कथित भारतीय मॉड्यूल हरकत उल हर्ब ए इस्लाम का भांडा फोड़ा और दिल्ली पुलिस, उत्तर प्रदेश पुलिस और उत्तर प्रदेश ATS की मदद से दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 17 जगहों पर छापेमारी की। NIA ने इस केस में छापेमारी के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: अखिलेश की पार्टी ने 'आतंकियों' की गिरफ्तारी को लेकर उठाए सवाल, साजिश को बताया झूठा
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019