1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रणब मुखर्जी की तस्वीर में छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर जारी करना संघ को बदनाम करने की चाल: वैद्य

प्रणब मुखर्जी की तस्वीर में छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर जारी करना संघ को बदनाम करने की चाल: मनमोहन वैद्य

नागपुर में अपने कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर जारी करने की निंदा करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आज कहा कि यह जानबूझकर संघ को बदनाम करने की विभाजनकारी राजनीतिक ताकतों की चाल है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 08, 2018 23:55 IST
Manmohan Vaidya RSS- India TV
Manmohan Vaidya RSS

नयी दिल्ली: नागपुर में अपने कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर जारी करने की निंदा करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने आज कहा कि यह जानबूझकर संघ को बदनाम करने की विभाजनकारी राजनीतिक ताकतों की चाल है जिन्होंने डा. मुखर्जी को इस समारोह में भाग लेने से रोकने और विरोध करने का काम किया था। 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सर कार्यवाह डा. मनमोहन वैद्य ने एक बयान में कहा कि कुछ विभाजनकारी राजनीतिक तत्वों ने नागपुर में कल आयोजित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक समारोह से जुड़ी एक झूठी तस्वीर पोस्ट की जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को प्रार्थना की मुद्रा में दिखाया गया है। वैद्य ने कहा कि इन्हीं ताकतों ने डा. मुखर्जी को इस समारोह में भाग लेने से रोकने और विरोध करने का काम भी किया था और अब ये हताश ताकतें संघ को बदनाम करने के लिये इस प्रकार की घटिया चालें चल रही हैं। 

संघ के सह सर कार्यवाह ने कहा, ‘‘हम जानबूझकर संघ को बदनाम करने के लिये इन विभाजनकारी राजनीतिक ताकतों द्वारा चलाई जा रही ऐसी कुत्सित चालों की निंदा और निषेध करते हैं।’’उल्लेखनीय है कि प्रणब मुखर्जी की पुत्री और कांग्रेस की नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कल आरएसएस के कार्यक्रम से जुड़ी मुखर्जी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया में शेयर किए जाने पर कहा था, ‘‘देखिए, मुझे इसी का डर था और इसके बारे में मैंने अपने पिता को आगाह किया था।’’ उन्होंने कहा था कि कुछ घंटे भी नहीं बीते कि भाजपा एवं आरएसएस का डर्टी ट्रिक्स विभाग अपने काम में जुट गया। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment