1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक की सियासत में नाटक जारी, रोशन बेग बोले- कांग्रेस ने मुझे किया अपमानित

कर्नाटक की सियासत में नाटक जारी, रोशन बेग बोले- कांग्रेस ने मुझे किया अपमानित

रोशन बेग ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने मेरे साथ सूलक किया और मुझे सस्पेंड कर दिया, उससे मैं बहुत आहत हुआ हूं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2019 22:27 IST
roshan baig- India TV
Image Source : ANI कर्नाटक की सियासत में नाटक जारी, रोशन बेग बोले- कांग्रेस ने मुझे किया अपमानित

बेंगलुरु। कर्नाटक में सत्ता के लिए नाटक जारी है। एक तरफ जहां कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों ने इस्तीफा देकर कुमारस्वामी सरकार की मुश्किलें बड़ा रखी हैं। वहीं दूसरी तरफ अब कांग्रेस से निलंबित विधायक रोशन बेग ने भी कांग्रेस के खिलाफ मोर्च खोल दिया है।

रोशन बेग ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने मेरे साथ सूलक किया और मुझे सस्पेंड कर दिया, उससे मैं बहुत आहत हुआ हूं। मैंने कड़वा सच बोला था। राज्य का नेतृत्व फेल हो चुका है, कोई जवाबदेही नहीं बची है। मैं गोवा या मुंबई नहीं जा रहा हूं। मैं बेंगलुरु में हूं। मैं विधायक पद स इस्तीफा देना जा रहा हूं। उनके (भाजपा) के साथ मैं संपर्क में हूं।

जब रोशन बेग से मीडियाकर्मियों ने यह सवाल किया कि क्या वो भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले हैं तो उन्होंने कहा, “क्यूं नहीं! मैं ईमान नहीं बदल रहा। भाजपा भी एक राजनीतिक दल है, उसमें क्या बुरी बात है।”

मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए बागी विधायक

कर्नाटक में जद (एस)-कांग्रेस गठबंधन के 14 बागी विधायक सोमवार को मुंबई छोड़ गोवा के लिये रवाना हो गए। कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर अब सबकी निगाहें गोवा पर टिक गई हैं। सूत्रों ने कहा कांग्रेस के 10, जद (एस) के दो और दो निर्दलीय विधायक शाम के समय गोवा के लिये रवाना हो गए। उनके साथ मुंबई भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष मोहित भारतीय भी हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban