1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ‘परफेक्ट’ पत्नी हैं प्रियंका गांधी: रॉबर्ट वाड्रा

‘परफेक्ट’ पत्नी हैं प्रियंका गांधी: रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में हो रहे रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह एक ‘‘परफेक्ट’’ पत्नी और अपने बच्चों की ‘‘बेहतरीन मां’’ हैं और अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Feb 2019, 5:34 PM IST]
Robert Vadra- India TV
Robert Vadra

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में हो रहे रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह एक ‘‘परफेक्ट’’ पत्नी और अपने बच्चों की ‘‘बेहतरीन मां’’ हैं और अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है। ‘‘बदले की भावना वाले और जहरीले राजनीतिक माहौल’’ के खिलाफ प्रियंका को आगाह करते हुए वाड्रा ने अपनी ‘‘सबसे अच्छी दोस्त’’ के लिए लोगों से अपील की कि ‘‘कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’’ वाड्रा ने यह भावुक पोस्ट ऐसे समय में लिखा जब प्रियंका और पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश मामलों के प्रभारी महासचिव बनाए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सोमवार को लखनऊ में एक रोड शो किया।

अपने फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने लिखा, ‘‘भारत के लोगों की सेवा और उत्तर प्रदेश में आपके काम के नए सफर पर आपको मेरी शुभकामनाएं पी (प्रियंका)। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, परफेक्ट पत्नी और अपने बच्चों के लिए बेहतरीन मां रही हैं।’’ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के बहनोई वाड्रा ने कहा, ‘‘बदले की भावना वाला और जहरीला राजनीतिक माहौल है....लेकिन मैं जानता हूं कि लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’’ प्रियंका ने 1997 में वाड्रा से शादी की। दोनों की दो संतान हैं।

विदेश में संपत्तियां खरीदने और राजस्थान के बीकानेर में जमीन आवंटन से जुड़े मामलों में वाड्रा के खिलाफ जांच चल रही है। पिछले हफ्ते वह पूछताछ के सिलसिले में तीन बार ईडी के समक्ष पेश हुए। मंगलवार को भी वह जयपुर में ईडी के सामने पेश हो सकते हैं। बीते बुधवार को प्रियंका ने अपने पति का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा था, ‘‘वह मेरे पति हैं, वह मेरे परिवार हैं....मैं अपने परिवार का समर्थन करती हूं।’’ 

प्रियंका बुधवार को अपने पति को ईडी के दफ्तर तक छोड़ने आई थीं। उनसे सवाल किया गया था कि क्या वह इसके जरिए कोई संदेश देना चाहती हैं। वाड्रा ने प्रियंका को कांग्रेस महासचिव नियुक्त किए जाने के मौके पर भी फेसबुक पर भावुक पोस्ट लिखा था, ‘‘बधाई पी...जिंदगी के हर दौर में हमेशा आपके साथ हूं। अपना बेहतरीन दें।’’

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019