1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. RJD सांसदों ने मेरे खिलाफ अभद्र, असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया: राम विलास पासवान

RJD सांसदों ने मेरे खिलाफ अभद्र, असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया: राम विलास पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि सामान्य श्रेणी के गरीबों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक पर राज्यसभा में बहस के दौरान राजद सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने उनके खिलाफ ‘अभद्र और असंसदीय’ भाषा का इस्तेमाल किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2019 20:53 IST
Ram Vilas Paswan- India TV
Ram Vilas Paswan

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि सामान्य श्रेणी के गरीबों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक पर राज्यसभा में बहस के दौरान राजद सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने उनके खिलाफ ‘अभद्र और असंसदीय’ भाषा का इस्तेमाल किया।

पासवान ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे विधेयक का समर्थन करने के बाद 9 जनवरी को राज्यसभा में बहस के दौरान राजद सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने मेरे खिलाफ अभद्र और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया।’’ हालांकि, इस मुद्दे पर लालू प्रसाद की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनता दल के दो सांसदों के ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। मीसा भारती लालू प्रसाद की बेटी है।

पासवान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस एक तरफ सामान्य वर्ग के गरीब लोगों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का समर्थन करती है और दूसरी ओर आर्थिक आधार पर आरक्षण के घोर विरोधी राष्ट्रीय जनता दल का बिहार में समर्थन करती है।

उन्होंने राजद पर भी हमला करते हुए कहा कि वह एक समय में दो नावों की सवारी कर रहा है। वह बिहार में कांग्रेस के साथ है और उत्तर प्रदेश में सपा बसपा के साथ। उन्होंने कहा, ‘‘आगामी लोकसभा चुनाव में जनता को तय करना है कि केंद्र में मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment