1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. देश में बढ़ रही असहिष्णुता से धार्मिक अल्पसंख्यकों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है: फारूक अब्दुल्ला

देश में बढ़ रही असहिष्णुता से धार्मिक अल्पसंख्यकों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है: फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि देश में ‘बढ़ रही असहिष्णुता’ धार्मिक अल्पसंख्यकों खासतौर पर मुस्लिमों को ‘बुरी तरह से प्रभावित’ कर रही है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:13 Jan 2019, 10:24 PM IST]
Farooq Abdullah- India TV
Farooq Abdullah

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि देश में ‘बढ़ रही असहिष्णुता’ धार्मिक अल्पसंख्यकों खासतौर पर मुस्लिमों को ‘बुरी तरह से प्रभावित’ कर रही है। भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि केंद्र सरकार ‘भारत की धर्मनिरपेक्ष और उदार छवि को खत्म करने पर अड़ी’ हुई है। 

एक आधिकारिक बयान में श्रीनगर के सांसद को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि देश के लोगों ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करके उसका ‘ सही स्थान’ दिखा दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘देश में बढ़ रही असहिष्णुता से धार्मिक अल्पसंख्यकों खास तौर पर मुस्लिमों पर बेहद खराब असर हुआ है।'' अब्दुल्ला ने सैय्यद हामीद पुरा नवाबाजार और बौलवार्ड में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस्लाम प्रेम, शांति और करुणा के बारे में है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: देश में बढ़ रही असहिष्णुता से धार्मिक अल्पसंख्यकों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है: फारूक अब्दुल्ला
Write a comment
the-accidental-pm-300x100