1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लोकसभा में रामदास अठावले का सबसे दिलचस्प भाषण, पीएम मोदी और सोनिया ने भी लगाए ठहाके

लोकसभा में रामदास अठावले का सबसे दिलचस्प भाषण, पीएम मोदी और सोनिया ने भी लगाए ठहाके

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लोकसभा में ओम बिरला के स्पीकर चुने के बाद अपने भाषण में ऐसी तुकबंदी की जिसे सुनकर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 19, 2019 17:17 IST
Ramdas Athawale- India TV
Image Source : INDIA TV Ramdas Athawale

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लोकसभा में ओम बिरला के स्पीकर चुने के बाद अपने भाषण में ऐसी तुकबंदी की जिसे सुनकर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। आठवले की तुकबंदी सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी ने भी जमकर ठहाके लगाए। रामदास आठवले ने कहा कि ओम बिरला को बधाई देते हुए कहा कि यह बेहद खुशी का दिन है कि आपको लोकसभा स्पीकर चुना गया है। उन्होंने अपनी तुकबंदी की शुरुआत करते हुए कहा कि..एकदेश का नाम है रोम, लेकिन लोकसभा के अध्यक्ष बन गए हैं बिरला ओम.... लोकसभा को अच्छी तरह चलाना है आपका काम.. बेल में आनेवालों का ब्लैकलिस्ट में डालना है नाम.... नरेंद्र मोदी जी और आपका दिल है विशाल, राहुल जी आप रहो खुशहाल... हमसब मिलकर लेते हैं एकता की मशाल.. ।

आठवले ने कहा कि राहुल जी जब आपकी सरकार थी तो मैं आपके साथ था। राहुल जी मेरे मित्र हैं और आपको वहां बैठने का मौका मिला इसके लिए मैं आपको बधाई देता हूं। आपकी सत्ता बहुत साल तक रही। जबतक आपकी सत्ता रही तो मैं आपके साथ था। चुनाव के पहले कांग्रेस के लोग बोल रहे थे कि इधऱ-आओ इधर आओ लेकिन मैंने कहा कि उधर जाकर मैं करूंगा क्या।

देखें, आठवले के दिलचस्प भाषण का वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019