1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी का आरोप- सैनिकों से अपने कपड़े और जूते खुद खरीदने के लिए कह रही है मोदी सरकार

राहुल गांधी का आरोप- सैनिकों से अपने कपड़े और जूते खुद खरीदने के लिए कह रही है मोदी सरकार

राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट करके मोदी सरकार को ‘खोखले नारों’ वाली सरकार होने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2018 18:48 IST
कांग्रेस अध्यक्ष...- India TV
Image Source : PTI कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट करके मोदी सरकार को ‘खोखले नारों’ वाली सरकार होने का आरोप लगाया और दावा किया कि मोदी सरकार जल्द ही सैनिकों से अपने कपड़े और जूते खुद खरीदने के लिए कहने जा रही है। राहुल गांधी ने इसका साथ ही एक अंग्रेजी न्यूजवेबसाइट की लिंक भी शेयर किया है।

 
राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि ‘मेक इन इंडिया’ के तहत सिर्फ ‘खोखले नारे’ और ‘निरर्थक विशेषण’ का निर्माण हो रहा है, जबकि सैनिकों से कहा जा रहा है कि वे अपने कपड़े और जूते खुद खरीदें।  गांधी ने जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया उसमें दावा किया गया है कि सेना ने सरकारी आयुध कारखानों से आपूर्ति में कटौती का फैसला किया है। इसमें यह भी कहा गया है कि सेना के इस कदम के बाद सैनिकों को आम बाजारों से अपनी वर्दी, अन्य कपड़े और जूते खरीदने के लिए खुद के पैसे खर्च करने होंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment