1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राफेल पर राहुल गांधी का ट्वीट- भारतीय करदाताओं को 50 सालों तक चुकाने होंगे 1 लाख करोड़

राफेल पर राहुल गांधी का ट्वीट- भारतीय करदाताओं को 50 सालों तक चुकाने होंगे 1 लाख करोड़

कांग्रेस ने शुक्रवार को भी निर्मला पर रिलायंस लिमिटेड ऑफसेट कांट्रैक्ट मामले में 'झूठ बोलने' का आरोप लगाया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 28, 2018 18:53 IST
कांग्रेस अध्यक्ष...- India TV
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को दावा किया कि राफेल लड़ाकू जेट विमान के करार से भारतीय करदाताओं को 'प्रधानमंत्री के दोस्त के संयुक्त उपक्रम' को पांच दशकों तक विमान के रखरखाव के लिए 1 लाख करोड़ रुपये चुकाने होंगे। उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण हमेशा की तरह इन आरोपों का खंडन करने के लिए एक संवाददाता सम्मेलन बुलाएंगी और जो बात कहेंगी, वह सच से कोसों दूर होंगी।

राहुल ने ट्वीट किया, "आने वाले 50 वर्षो से ज्यादा समय तक, भारतीय करदाता मिस्टर 56 (मोदी) के दोस्त के संयुक्त उपक्रम को 36 राफेल विमान के रखरखाव के लिए 1 लाख करोड़ चुकाएंगे, जिसे भारत खरीद रहा है।"उन्होंने रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टर्स प्रजेंटेशन को टैग करते हुए लिखा, "रक्षामंत्री हमेशा की तरह इसे नकारने के लिए प्रेस वार्ता करेंगी, लेकिन सच्चाई मेरे द्वारा संलग्न किए गए प्रजेंटेशन में है।" कांग्रेस ने शुक्रवार को भी निर्मला पर रिलायंस लिमिटेड ऑफसेट कांट्रैक्ट मामले में 'झूठ बोलने' का आरोप लगाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv