1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी

राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर सत्यपाल मलिक का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी

राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताते हुए जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि मैं राहुल गांधी को एक विमान भेजता हूं, वे यहां आएं और खुद हालात को देखें।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 13, 2019 13:19 IST
राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी- India TV
राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के उस न्यौते को मंजूर कर लिया है जिसमें सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को घाटी आकर हालात खुद अपनी आंखों से देखने के लिए कहा था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर सत्यपाल मलिक को कहा कि घाटी में उन्हें स्थानीय लोगों, नेताओं और सैनिकों से मिलने की आजादी दी जाए। 

Related Stories

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा ‘’प्रिय गवर्नर मलिक, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के दौरे के लिए आपके विनीत निमंत्रण को मानते हुए मेरे साथ विपक्षी दलों का प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का दौरा करेगा, हमें इस दौरे के लिए एयरक्राफ्ट की जरूरत नहीं है, लेकिन हमें वहां के लोगों, मुख्य नेताओं और वहां तैनात सैनिकों से मिलने और यात्रा करने की आजादी दी जाए।‘’

राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी

राहुल गांधी ने स्वीकार किया गवर्नर का घाटी में दौरे का न्यौता, कहा लोगों से मिलने की दी जाए आजादी

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने शनिवार को बयान दिया था कि कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा हो रही है। राहुल गांधी के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि मैं राहुल गांधी को एक विमान भेजता हूं, वे यहां आएं और खुद हालात को देखें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment