1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. #ChunavManch:राहुल को मोदी का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए, कांग्रेस ने गुजरात में बीजेपी को जिताने की सुपारी ली: वाघेला

#ChunavManch: राहुल को मोदी का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए, कांग्रेस ने गुजरात में बीजेपी को जिताने की सुपारी ली है: शंकरसिंह वाघेला

पूर्व कांग्रेसी और अब जन विकल्प के नेता शंकरसिंह वाघेला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने की सुपारी ली है.

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 28, 2017 13:00 IST
shankarsingh vaghela, rajat sharma- India TV
shankarsingh vaghela, rajat sharma

अहमदाबाद: पूर्व कांग्रेसी और अब जन विकल्प के नेता शंकरसिंह वाघेला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने की सुपारी ली है. उन्होंने साथ ही कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को मोदी का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए.शंकरसिंह वाघेला इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव ''चुनाव मंच'' में इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे रहे थे. उन्होंन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मवानी और ओबीसी नेता कल्पेश ठाकोर के साथ राहुल गांधी की मीटिंग की आलोचना करते हुए कहा कि राहुल ने इन लोगों से मिलकर अपना क़द कम किया है. इस गलत सलाह के पीछे कांग्रेस के कुछ नेता हैं. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस इन लोगों के तलवे चाट रही है. वाघेला ने दावा किया कि ये तमाम नेता दिसंबर (चुनाव) के बाद ग़ायब हो जाएंगे.

ग़ौतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात की है जबकि अल्पेश तो कांग्रेस में ही शामिल हो चुके हैं. जिग्नेश भी अपरोक्ष रुप से कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. वाधेला ने कहा कि पाटीदार समझदार क़ौम है और कोई भी समुदाय किसी एक पार्टी विशेष के साथ नहीं जाएगा.

राहुल को मंदिर के अलावा मस्जिद भी जाना चाहिए

गुजरात के दौरे पर राहुल गांधी के मंदिरों में जाने के संबंध में वाघेला ने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है लेकिन कांग्रेस को मुसलमानों से दूर नहीं भागना चाहिए. मुसलमानों ने हमेशा कांग्रेस को वोट दिया है. राहुल के मंदिर जाने से कहीं ऐसा न हो कि कांग्रेस न तो कौवा रहे और न हंस. वोट के लिए मंदिर-मस्जिद का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता को अपना भविष्य तय करना आता है.

वाघेला ने आरोप लगाया कि इन चुनाव में बीजेपी 500 और कांग्रेस 300 करौड़ रुपये ख़र्च कर रही है जबकि उनकी पार्टी एक पैसा ख़र्च नहीं कर रही है.

शंकरसिंह वाघेला ने सोशल मीडिया पर नेताओं के मज़ाक का विरोध करते हुए कहा कि इस पर नियंत्रण लगना चाहिए.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment