1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कुंभ मेले मे जा सकते हैं राहुल गांधी, पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

कुंभ मेले मे जा सकते हैं राहुल गांधी, पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी संगम तट पर कुंभ मेले में डुबकी लगाई

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:15 Jan 2019, 11:51 AM IST]
Rahul Gandhi likely to join Kumbh Mela this year - India TV
Rahul Gandhi likely to join Kumbh Mela this year 

नई दिल्ली। प्रयागराज में मंगलवार से शुरू हुए कुंभ मेले में इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जा सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुंभ में जाने को लेकर राहुल गांधी ने अपने पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की है। हालांकि राहुल गांधी कब जाएंगे इसके बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है। कुंभ मेला 4 मार्च तक चलेगा।

इस बीच मंगलवार को प्रयागराज में कुंभ मेले का शुभारंभ हो गया, मकर संक्रांति पर शाही स्नान के साथ कुंभ मेले की शुरुआत हुई, शाही स्नान के लिए संगम तट पर सबसे पहले पंचायती अखाड़ा महानीर्वाणी का जुलूस पहुंचा। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी संगम तट पर कुंभ मेले में डुबकी लगाई।

मंगलवार को कुंभ मेले में देशभर से लगभग डेड़ करोड़ श्रद्धालुओं के पहुंचने का अनुमान है, कुंभ मेला 4 मार्च तक चलेगा और इस दौरान 6 शाही स्नान होंगे, 55 दिन तक चलने वाले इस मेले में देशभर से लगभग 15 करोड़ लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। कुंभ दुनियाभर में सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन होता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: कुंभ मेले मे जा सकते हैं राहुल गांधी, पार्टी नेताओं के साथ की चर्चा
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019