1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. शिवराज के बेटे पर बयान से पलटे राहुल गांधी, कहा- कन्फ्यूज हो गया था

शिवराज के बेटे पर बयान से पलटे राहुल गांधी, कहा- कन्फ्यूज हो गया था

राहुल गांधी ने झाबुआ में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप लगाया कि पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम आया है इसके बावजूद उनके बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 30, 2018 11:38 IST
शिवराज के बेटे पर बयान से पलटे राहुल गांधी, कहा- कन्फ्यूज हो गया था- India TV
शिवराज के बेटे पर बयान से पलटे राहुल गांधी, कहा- कन्फ्यूज हो गया था

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर दिए गए बयान से पलट गए हैं। राहुल ने माना कि उन्होंने पनामा पेपर केस में गलती से शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय का नाम ले लिया। राहुल ने कहा कि वो कंनफ्यूज हो गए थे और छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के बेटे अभिषेक का नाम लेने की जगह कार्तिकेय पर आरोप लगा दिए।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने झाबुआ में चुनाव प्रचार के दौरान आरोप लगाया कि पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का नाम आया है इसके बावजूद उनके बेटे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़क उठे और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे दी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी ने अब हद पार कर दी है। वह उन पर परिवार पर कीचड़ उछालने के आरोप में मानहानि का मुकदमा करेंगे।

शिवराज ने हिंदी और अंग्रेजी में दो ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने कहा-पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी जी ने मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी! कल ही हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे है।

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा-श्रीमान राहुल गांधी, आप ने सीधे-सीधे व्यापम और पनामा पेपर्स को लेकर मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं। कल, मैं आपके खिलाफ ओछे और दुर्भावनापूर्ण बयान के लिए एक आपराधिक मानहानि का केस करूंगा। इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment