1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गाँधी और राष्ट्रपति कोविंद समेत कई नेताओं ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

राहुल गाँधी और राष्ट्रपति कोविंद समेत कई नेताओं ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

नरेन्द्र मोदी सोमवार को अपना 68 वां जन्मदिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे, जहां वह स्कूली बच्चों से बातचीत करेंगे। मोदी दोपहर में नारुर गांव पहुंचेंगे, जहां वह एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से बातचीत करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 17, 2018 11:34 IST
pm modi birthday- India TV
pm modi birthday

नयी दिल्ली: नरेन्द्र मोदी सोमवार को अपना 68 वां जन्मदिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे, जहां वह स्कूली बच्चों से बातचीत करेंगे। मोदी दोपहर में नारुर गांव पहुंचेंगे, जहां वह एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से बातचीत करेंगे। इस प्राथमिक विद्यालय को एक गैर लाभकारी संगठन ‘रूम टू रीड’ से वित्तीय सहायता मिलती है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से प्राप्त सूचना के अनुसार बाद में, डीजल लोकोमोटिव वर्क्स (डीएलडब्ल्यू) परिसर में प्रधानमंत्री काशी विद्यापीठ के छात्रों से बातचीत करेंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। (रेवाड़ी गैंगरेप मामला: एसपी राहुल शर्मा ने कहा, पीड़िता की सेफ्टी हमारे लिए सबसे मुख्य मुद्दा )

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी अच्छी सेहत एवं खुशहाली की कामना की। गांधी ने ट्वीट किया, ''हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई। उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली की कामना करता हूँ।'' प्रधानमंत्री मोदी अपना 68वां जन्मदिन मनाने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं जहां वह स्कूली बच्चों के साथ बातचीत करेंगे। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 68वें जन्मदिन की शुभकामानयें देते हुये जनसेवा के उनके अभियान में कामयाबी की कामना की।

अपनी विदेश यात्रा के दौरान नायडू ने माल्टा से मोदी को फोन कर जन्मदिन की बधायी दी। उपराष्ट्रपति कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि नायडू ने मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुये उनके दीर्घायु होने की कामना की। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 68वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। नीतीश ने अपने शुभकामना संदेश में उनके स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए कहा,"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।"

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban