1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राफेल मुददे पर PM के समर्थन में उतरे शरद पवार, कहा- मोदी की मंशा पर शक नहीं

राफेल मुददे पर PM के समर्थन में उतरे शरद पवार, कहा- मोदी की मंशा पर शक नहीं

ऐसे समय में जब राफेल सौदा मामले में कांग्रेस नीत विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि लोगों को मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:27 Sep 2018, 8:42 PM IST]
प्रधानमंत्री...- India TV
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राकांपा नेता शरद पवार

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राकांपा नेता शरद पवार के उस बयान की सराहना की जिसमें उन्होंने कहा है कि राफेल सौदे में लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है। शाह ने गुरुवार को राहुल गांधी से अपने सहयोगी पर भरोसा करने को कहा जिन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर राष्ट्रहित को रखा।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मैं पूर्व रक्षा मंत्री और वरिष्ठ नेता शरद पवार का दलगत राजनीति से ऊपर राष्ट्रहित को रखने और सच बोलने के लिए उनकी सराहना करता हूं। प्रिय राहुल गांधी, आपको सहयोगी और शरद पवार के जैसे कद्दावर नेता पर भरोसा करना चाहिए।’’ उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष को भी जोड़ा जिसके साथ शरद पवार के बयान की खबर संलग्न थी।

ऐसे समय में जब राफेल सौदा मामले में कांग्रेस नीत विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोगों को मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है।

अमित शाह ने गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा को मेड इन चाइना बताने के लिए भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘राहुल गांधी, आपके परिवार ने सरदार पटेल का अपमान किया, लोगों के दिलों में बसी उनकी विरासत को मिटाने का असफल प्रयास किया।’’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘स्टैच्यू आफ यूनिटी पर आपका झूठ सरदार पटेल के प्रति घृणा का एक अन्य प्रदर्शन है।’’

शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब भारत एकजुट होकर भव्य ‘स्टैच्यू आफ यूनिटी’ का निर्माण कर सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दे रहा है, कांग्रेस अध्यक्ष परियोजना को लेकर झूठी अफवाह फैलाने में लगे हैं, शर्मनाक।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: राफेल मुददे पर PM के समर्थन में उतरे शरद पवार, कहा- मोदी की मंशा पर शक नहीं
Write a comment
ipl-2019