1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नाम आने पर पुरुषोत्तम रूपाला ने दिया यह बयान

गुजरात के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नाम आने पर पुरुषोत्तम रूपाला ने दिया यह बयान

हार्दिक पटेल ने 14 जून को संवाददाताओं को बताया था कि रूपानी ने एक दिन पहले हुई मंत्रिमंडल की बैठक में इस्तीफा दे दिया था और दावा किया था कि राज्य को अगला मुख्यमंत्री ‘‘10 दिन के अंदर’’ मिल जाएगा...

Edited by: India TV News Desk [Published on:21 Jun 2018, 9:35 PM IST]
purushottam rupala- India TV
purushottam rupala

वडोदरा: केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला ने आज कहा कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के नेतृत्व वाली गुजरात सरकार स्थिर है और ‘‘मुख्यमंत्री पद की दौड़ में उनका नाम’’ सिर्फ ‘‘अफवाह’’ है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में राज्य में कई मौकों पर यह अफवाह उड़ी कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने 14 जून को संवाददाताओं को बताया था कि रूपानी ने एक दिन पहले हुई मंत्रिमंडल की बैठक में इस्तीफा दे दिया था और दावा किया था कि राज्य को अगला मुख्यमंत्री ‘‘10 दिन के अंदर’’ मिल जाएगा। रूपाणी ने तब पटेल के दावों को बकवास बताया था और इसे ‘‘पूर्णतया असत्य’’ करार दिया था।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री रूपाला ने आज कहा, ‘‘मुख्यमंत्री पद के लिए मेरा नाम घसीटा जाना महज अफवाह है जिसके पीछे कोई गुप्त मकसद हो सकता है।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘जो कहा जा रहा है उसमें कोई सच्चाई नहीं है। विजय रूपानी के नेतृत्व वाली सरकार स्थिर है।’’

रूपाला अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने वडोदरा पहुंचे थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019