1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. करतारपुर कॉरिडोर आधारशिला पर अकाली नेताओं के नाम दिखे तो मंत्री ने अपने और CM के नाम पर काली टेप लगाई

करतारपुर कॉरिडोर आधारशिला पर अकाली नेताओं के नाम दिखे तो मंत्री ने अपने और CM के नाम पर काली टेप लगाई

पंजाब सरकार के मंत्री एसएस रंधावा ने तो आधारशिला पर लिखे अपने और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर काली टेप चिपका दी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 26, 2018 12:10 IST
Punjab Minister SS Randhawa puts black tape on his and CM names- India TV
Punjab Minister SS Randhawa puts black tape on his and CM names on Kartarpur Corridor foundation stone

नई दिल्ली। पंजाब की राजनीति में करतारपुर कॉरीडोर को बनाए जाने का क्रेडिट लेने की होड़ मचने लगी है, कॉरिडोर के लिए आधारशिला रखे जाने से पहले ही आधारशिला पर लिखे नामों को लेकर विवाद हो गया है। आधारशिला पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के नाम को लेकर मौजूदा सरकार के मंत्री ने आपत्ति व्यक्त की है।

इतना ही नहीं पंजाब सरकार के मंत्री एसएस रंधावा ने तो आधारशिला पर लिखे अपने और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर काली टेप चिपका दी और कहा कि उन्होंने ऐसा प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के नाम लिए जाने के विरोध में किया है।

एसएस रंधावा ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की पाकिस्तान यात्रा पर भी निशाना साधा और कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जब पाकिस्तान गए थे तो हरसिमरत कौर ने सिद्धू को कौम का गद्दार कहा था, लेकिन अब वह खुद किस मुंह के साथ पाकिस्तान जा रही है?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment