1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आकाश विजयवर्गीय के मामले से प्रधानमंत्री मोदी नाराज, आकाश के स्वागत में गए लोगों को बाहर करने के लिए कहा

आकाश विजयवर्गीय के मामले से प्रधानमंत्री मोदी नाराज, आकाश के स्वागत में गए लोगों को बाहर करने के लिए कहा

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने इंदौर की घटना पर जबरदस्त नाराजगी जताई है। कैलाश विजयवर्गीय के बल्लामार बेटे पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस तरह की चीजें हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2019 12:24 IST
Prime Minister Modi's reaction on Akash Jijayvargiya's...- India TV
Image Source : INDIA TV Prime Minister Modi's reaction on Akash Jijayvargiya's issue

नई दिल्ली। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने इंदौर की घटना पर जबरदस्त नाराजगी जताई है। कैलाश विजयवर्गीय के बल्लामार बेटे आकाश विजयवर्गीय पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस तरह की चीजें हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम दिन-रात इसलिए मेहनत नहीं कर रहे कि ऐसी हरकत की जाए। पीएम ने कहा कि किसी का बेटा होने का ये मतलब नहीं कि मनमानी की छूट होगी। प्रधानमंत्री मोदी ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि जेल छूटने के बाद आकाश के स्वागत में जो लोग गए थे, उनको बाहर किया जाए, पूरी यूनिट भंग की जाए। 

संसदीय बोर्ड में प्रधानमंत्री मोदी कि प्रतिक्रिया पर भाजपा नेता राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के सभी सदस्यों को निर्देश दिया है कि पार्टी में किसी के द्वारा भी इस तरह का व्यव्हार मान्य नहीं होगा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पार्टी का नाम खराब करने वाला व्यव्हार मान्य नहीं होगा, जो भी इस तरह का व्यव्हार करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

मामला 26 जून का है जिसमें इंदौर नगर निगम के अधिकारी धीरेंद्र टीम सहित एक जर्जर मकान को गिराने के लिए पहुंचे थे। स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना अपने विधायक आकाश विजयवर्गीय को दे दी तो आकाश अपने समर्थकों को लेकर वहां पहुंचे और निगम के अधिकारी को बिना कार्रवाई के जाने को कहा, लेकिन अधिकारी ने अपना काम जारी रखा। इस घटना का एक वीडियो शोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसमें आकाश निगम के अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटते हुए दिखाई देते नजर आए। इस घटना के बाद आकाश को पुलिस हिरास में भेजा गया था और करीब 4 दिन बाद उनको जमानत मिल पायी थी। हालांकि जमानत पर जब आकाश बाहर आए तो उनके कई समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और हवा में फायरिंग भी की।

अब प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना पर पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक में भारी नाराजगी जताई है। प्रधानमंत्री मोदी ने साफ कहा कि किसी का बेटा होने का ये मतलब नहीं कि मनमानी की छूट होगी। वहीं, उन्होंने सांसदों को किसी भी विवादित टिप्पणी से बचने की सलाह दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment