1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रकाश राज ने की राजनीति में आने की घोषणा, कहा- लड़ूंगा 2019 का लोकसभा चुनाव

प्रकाश राज ने की राजनीति में आने की घोषणा, कहा- लड़ूंगा 2019 का लोकसभा चुनाव

प्रकाश राज ने पहले दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:01 Jan 2019, 4:16 PM IST]
Prakash Raj- India TV
Prakash Raj announces entry into politics, will contest 2019 LS elections

चेन्नई: राजनीति में आने की औपचारिक घोषणा करते हुए अभिनेता प्रकाश राज ने मंगलवार को कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है।

प्रकाश राज ने ट्वीट किया है, ‘‘सभी को नए साल की मुबारकबाद। नई शुरुआत... और जिम्मेदारियां... आपके समर्थन से मैं आगामी लोकसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘संसदीय क्षेत्र के संबंध में जानकारी जल्दी ही... । संसद में अब की बार जनता की सरकार.....।’’

अभिनेता केन्द्र की मौजूदा भाजपा-नीत सरकार की मुखर आलोचना करते रहे हैं। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में न्याय की मांग करने वालों में प्रकाश राज भी शामिल थे। गौरी की सितंबर 2017 में उनके घर के बाहर गोली मार दी गई थी।

प्रकाश राज ने पहले दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: प्रकाश राज ने की राजनीति में आने की घोषणा, कहा- लड़ूंगा 2019 का लोकसभा चुनाव
Write a comment
ipl-2019