1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पंजाब: पोस्‍टर के सहारे सिद्धू पर सवाल, राहुल की हार पर पूछा 'कब छोड़ रहे हो राजनीति'

पंजाब: पोस्‍टर के सहारे सिद्धू पर सवाल, राहुल की हार पर पूछा 'कब छोड़ रहे हो राजनीति'

पंजाब के लुधियाना में सिद्धू के खिलाफ पोस्टर चिपकाए गए हैं। जिसमें सिद्धू से पूछा गया है कि वे राजनीत से सन्यास कब ले रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2019 12:53 IST
Navjot Singh Sidhu - India TV
Image Source : ANI Navjot Singh Sidhu 

अपने बड़बोले पन और हाजिर जवाबी के लिए प्रसिद्ध पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर निशाने पर हैं। पंजाब के लुधियाना में सिद्धू के खिलाफ पोस्‍टर चिपकाए गए हैं। जिसमें सिद्धू से पूछा गया है कि वे राजनीत से सन्‍यास कब ले रहे हैं। दरअसल हाल में हुए लोक सभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया था कि यदि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति से सन्‍यास ले लेंगे। 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार पंजाब के प्रमुख शहर लुधियाना में आज ये पोस्‍टर देखे गए हैं। लुधियाना के पाखोवाल रोड पर ये पोस्‍टर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में चिपकाए गए हैं। जिसमें सिद्धू से सवाल किया गया है। यह सवाल उनके इस्‍तीफे को लेकर है। पोस्‍टर में सिद्ध से कहा गया है कि वे अपने वचनों का सम्‍मान रखें और जो कहा था उसके अनुसार राजनीति छोड़ दें। 

बता दें कि यह पोस्‍टर कांड पंजाब में मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ सिद्धू के विवाद के बाद आया है। सिद्धू हाल ही में खुलकर अमरिंदर सिंह के खिलाफ सामने आ गए थे। इससे पहले उन्‍होंने राहुल गांधी की अमेठी से हार को असंभव बताया था। लेकिन चुनाव परिणाम उम्‍मीदों के एकदम उलट थे। भारतीय जनता पार्टी की स्‍मृति ईरानी ने लोकसभा चुनावों का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए राहुल गांधी को 55,120 वोटों से हरा दिया था।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment