1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पॉलिटिक्स में प्रियंका की एंट्री पर दिया यह बड़ा बयान

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पॉलिटिक्स में प्रियंका की एंट्री पर दिया यह बड़ा बयान

प्रशांत किशोर ने राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:11 Feb 2019, 1:51 PM IST]
Prashant Kishor and Priyanka Gandhi Vadra | PTI- India TV
Prashant Kishor and Priyanka Gandhi Vadra

नई दिल्ली: 2014 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के रणनीतिकारों में से एक प्रशांत किशोर ने राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है। जनता दल युनाइटेड के नेता किशोर ने कहा है कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री का फिलहाल कोई ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इतने कम समय में कुछ नहीं हो पाता। किशोर ने कहा, ‘लंबे नजरिए से देखा जाए तो प्रियंका गांधी के राजनीति में उतरने से कांग्रेस को फायदा होगा। वह कांग्रेस के लिए एक बड़ा चेहरा हैं।’

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने 2014 के लोकसभा चुनावों के अलावा बिहार के विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार की पार्टी का परचम लहरवाया था। शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात के सवाल पर पीके ने कहा कि शिवसेना एनडीए का हिस्सा है और हमारी मुलाकात होती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवसेन भी साथ में काम कर रहे हैं। पीके ने कहा कि मुझे मिलने के लिए मुंबई बुलाया गया था और एनडीए का हिस्सा होने के नाते मैं उनसे मिला। 

वहीं, महागठबंधन की ताकत के सवाल पर पीके ने कहा कि महागठबंधन में 5-7 पार्टियों को मैनेज करना बेहद कठिन होगा। उन्होंने कहा कि यह कागज पर जरूर मजबूत दिख रहा है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। पीके ने कहा कि एनडीए में प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार का नाम पहले से तय है और वह नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी देश का बड़ा नेता बताया, और कहा कि उनका वर्तमान कार्यकाल काफी अच्छा है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019